Page 1 of 2

hindi jokes on sex - full charge with laugh

Posted: 07 Jan 2017 09:38
by rajkumari
चुटकला ---जंगल में सेक्स

एक दिन जेन जंगल में टार्जन से मिली। वह उससे बहुत लगाव रखती है, उसके जीवन के बारे में बातचीत के क्रम में जेन ने उससे पूछा कि उसने सेक्स का आनन्द कैसे लिया। उसने पूछा कि “सेक्स क्या है?” जेन ने उसे समझाया कि सेक्स क्या होता है, तो उसने कहा कि “ओह, मैं तो पेङ के तने में बने छेद का इस्तेमाल करता हूँ।”

जेन घबरा कर बोली, “तुम कुछ नहीं जानते, मैं तुम्हें दिखाऊँगी कि इसे सही तरीके से कैसे करते हैं। उसने अपने सारे कपङे उतारे और जमीन पर लेट गयी। उसने अपने पैर फैलाये और चूत की ओर दिखाकर बोली, “यहाँ, तुम्हें इसमें घुसाना होगा।”

टार्जन ने शेर की खाल उतारी, उसके थोङा समीप आया और उसकी टाँगों के बीच एक जोरदार लात मारी। जेन दर्द के मारे दोहरी हो गई और ज़मीन पर लोटने लगी। फिर किसी तरह उसने खुद पर काबू पाया और पूछा “तुमने ऐसा क्यों किया?”

“टार्जन डालने से पहले पता करता है कि छेद में कहीं मधुमक्खियाँ तो नहीं हैं!”


चुटकुला - चूत में मधुमक्खी

एक दिन एक आदमी और उसकी पत्नी उनके बेडरूम में चुदाई कर रहे थे। तभी अचानक एक मधुमक्खी बेडरूम की खिङकी के रास्ते अन्दर आ गई। चूँकि औरत ने अपने पाँव फैला रखे थे, मधुमक्खी उसकी चूत में प्रवेश कर गई। औरत चिल्लाने लगी, “हे भगवान, मेरी मदद करो, एक मधुमक्खी मेरी चूत में घुस गई है!” उसका पति फौरन उसे डॉक्टर के पास ले गया और सारी बात बताई।

डॉक्टर ने थोङी देर सोचा और कहा “हम्म्म्म्म्, विकट स्थिति है। पर मेरे पास इस समस्या का एक समाधान है, अगर सर इसके लिए इजाज़त दें.” पति बहुत चिंतित था तो उसने तुरंत हामी भर दी कि जैसे भी हो, मधुमक्खी को उसकी बीवी की चूत से बाहर निकालो। डॉक्टर ने कहा “ठीक, मैं थोङा मधु अपने लंड के अग्र भाग पर लगाकर लंड को इसकी चूत में डालूँगा, और जैसे ही मुझे लगेगा कि मधुमक्खी मेरे लंड के करीब है तो मैं इसे बाहर की खींचूँगा, तो शायद वह इसका पीछा करते हुए तुम्हारी बीवी की चूत से बाहर आ जाए।” पति ने तुरंत इसकी इजाज़त दे दी। औरत ने कहा, “हाँ, हाँ, जो भी करना है करो, पर इससे छुटकारा दिलाओ।”

अतः डॉक्टर ने अपने लंड की नोक पर मधु लगाने के बाद औरत की चूत में डाला। कुछ हल्के झटकों के बाद, उसने कहा, लगता है कि मधुमक्खी ने अभी तक मधु को महसूस नहीं किया है, शायद मुझे लंड को और अन्दर तक ले जाना पङेगा।” और उसने लंड और अन्दर घुसेङा। थोङी देर के बाद रास्ता बनाने लगा, उससे अधिक वास्तव में औरत रास्ता बनवाने लगी।

औरत उत्तेजना से मज़े लेने लगी और जोर जोर से कराहने लगी।

डॉक्टर पूरे ध्यान से बहुत तेजी से मज़े लेते हुए उसे चोद रहा था और उसकी चूचियों को मसलने लगा, और जोर जोर से आवाजें निकालने लगा।

पति को इस समय काफी गुस्सा आ गया और वह चिल्लाया, “ठहरो! तुम ये सब क्या कर रहे हो?” डॉक्टर ने अभी भी उसे ध्यान से चोदते हुए जवाब दिया, “प्लान में बदलाव। मैं उसे अन्दर ही मसल कर मार रहा हूँ!”



चुटकुला - बिना पाँव का तोता!
एक आदमी एक पालतू पशु-पक्षियों की दुकान में जाता है, और एक तोते को एक डंडे पर बैठा हुआ देखा, उसके पाँव नहीं थे। वह आदमी ऊँची आवाज़ में कहता है, “मैं आश्चर्यचकित हूँ, इस तोते को क्या हुआ?”

तोते ने उत्तर दिया, “मैं ऐसा ही पैदा हुआ था। मैं एक अधूरा तोता हूँ।”

“वाह!” आदमी विस्मित होता है। “तुम मेरी बात समझ गये और उत्तर भी दिया!”

“मैं प्रत्येक शब्द समझ गया,” तोता बोला। “मैं काफी तीक्ष्ण बुद्धि का और पढ़ा-लिखा हूँ।”

“सचमुच?”, आदमी ने पूछा, “तो फिर ये बताओ, कि तुम इस लकङी पर बिना पाँव के कैसे बैठ पाते हो?”

“अच्छा,” तोते ने कहा, “यह काफी लज्जाजनक बात है चूँकि तुमने पूछा है, तो बता रहा हूँ, मैं अपने लंड को इसके गिर्द लपेट कर एक हुक की तरह बना लेता हूँ। तुम मेरे परों के कारण इसे नहीं देख पाते होगे।”

“वाह” आदमी ने कहा, “तुम तो सचमुच अच्छी तरह हिन्दी समझ और बोल पाते हो, है ना?”

“वास्तव में, मैं हिन्दी और अंग्रेज़ी दोनों बोल सकता हूँ, और किसी भी विषय पर बात कर सकता हूँ: राजनीति, धर्म, खेल, विज्ञान, दर्शन। विशेषकर मैं पक्षी विज्ञान का विशेषज्ञ हूँ। तुम्हें मुझे खरीदना चाहिए। मैं अच्छा साबित होऊँगा।”

आदमी ने उसका मूल्य 10000 रुपये देखा। “क्षमा करो, पर मेरी इतनी खर्च करने की हैसियत नहीं है।”

“स्स्स्स्स्स्स्सस” तोते ने कहा, “मैं बिना टाँगों का हूँ, तो सच्चाई यह है कि कोई भी मुझे खरीदना नहीं चाहता। तुम शायद मुझे 100 रुपये में पा सकते हो, दुकानदार को एक बार कहो तो सही!”

आदमी ने 100 रुपये में सौदा पक्का किया और तोते को खरीद लिया।

कई सप्ताह बीत चुके हैं। तोता कमाल का है। उसका सेन्स ऑफ ह्यूमर कमाल का है, वह रोचक है, वह एक अच्छा दोस्त है, वह सबकुछ समझता है, वह हमदर्दी दिखाता है, वह दिव्य है।

आदमी अत्यंत हर्षित है। एक दिन जब आदमी काम से वापस घर लौटा तो तोते ने कहा “स्स्स्स्स्स्स्सस” और उसकी तरफ एक डैने से इशारा करके कहता है। “मुझे नहीं पता तुम्हें यह बताना चाहिए या नहीं, पर यह तुम्हारी पत्नी और डाकिये के बारे में है।”

“तुम किस बारे में बात कर रहे हो।” आदमी पूछता है। “जब पोस्टमैन ने जब आज डाक दी, तो तुम्हारी पत्नी ने उसका स्वागत महीन काली नाईटी में किया और उसे जबर्दस्त तरीके से किस्स किया।”

“क्या?!” आदमी ने उत्सुकतावश पूछा। “फिर क्या हुआ?”

“फिर डाकिया भीतर आया और उसकी नाईटी उपर उठायी और हर जगह हाथ लगाया और चूमा” तोते ने बताया।

“हे भगवान!” वह विस्मित हुआ। “फिर क्या?”

“फिर उसने उसकी नाईटी उठाकर घुटनों के बल बैठ गया और हर जगह चाटने लगा, उसकी चूचियों से शुरू कर धीरे-धीरे नीचे आने लगा…”

“अच्छा???” आदमी ने बेहद गुस्से में पूछा, “आगे क्या हुआ?”

“मैं आगे कुछ नहीं देख सका! मेरा लंड खङा हो गया, हुक सीधा हो गया और मैं यहाँ से नीचे गिर पङा!”



चुटकुला: गोली के साथ पैदा हुआ!
एक गर्भवती महिला एक बैंक में जाती है, और एक खाली काउंटर पर खङी हो जाती है। उसी वक्त बैंक में डकैती होती है और तीन गोलियाँ उसके पेट में लगतीं हैं। उसे फौरन एक अस्पताल ले जाया जाता है जहाँ उसका इलाज किया जाता है, ठीक होने पर वह डॉक्टर से अपने बच्चे के बारे में पूछती है।

डॉक्टर उसे बताता है कि “आपको तीन बच्चे होने वाले हैं, तीनों ठीक हैं पर उनके पेट में बंदूक की गोली है। मगर चिन्ता की कोई बात नहीं है, गोली उनके सामान्य पाचन क्रिया के फलस्वरूप बाहर आ जाएँगी।”

समय बीतता है, उस औरत के तीन बच्चे होते हैं, दो लङकियाँ और एक लङका। बारह वर्षों के बाद एक दिन एक लङकी अपनी माँ के पास आती है और कहती है कि “मम्मी आज मैंने एक बहुत अद्भुत काम किया है!”

उसकी माँ पूछती है कि क्या हुआ, वह बताती है कि “मेरे पेशाब करते समय टॉयलेट मे एक गोली निकली।” औरत उसे दिलासा देती है और बैंक वाली घटना सुनाती है।

कुछ हफ्तों के बाद उसकी दूसरी बेटी उसके पास आँखों में आँसू लिए हुए आती है और कहती है “माँ मैंने एक बहुत बुरा काम किया है!” माँ कहती है “मुझे अंदाजा लगाने दो, तुम्हारे पेशाब करते समय गोली निकली है ना?”

बेटी ने उसे आँसू भरे आँखों से देखते हुए पूछा, “हाँ, तुम्हें कैसे पता चला?”

माँ अपनी बच्ची को सब समझाती है और बैंक वाली घटना के बारे में बताती है।

एक महीने के बाद उसका बेटा उसके पास आता है और कहता है, “माँ मुझसे एक बहुत ही बुरा काम हो गया है!”

“तुम्हारे पेशाब करते समय एक गोली निकली है ना?”

“नहीं, मैं मुट्ठ मार रहा था और कुत्ते को गोली लग गयी।”



चुटकुला: अगर दीवारों के कान होते

एक लङका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर घूमने के बाद, उसके घर तक छोङने आता है, जब वे घर के दरवाज़े पर पहुँचते हैं तो वह अपना एक हाथ दीवार पर टिका कर थोङा झुकता हुआ उससे पूछता है, “प्यारी, क्या तुम मेरा लौङा चूस सकती हो?”

“क्या? तुम पागल तो नहीं हो गये हो???!!!ठ

“चिन्ता मत करो, यह तुरन्त हो जाएगा, कोई समस्या नहीं है।”

“नहीं!! कोई देख लेगा, कोई रिश्तेदार, या पङोसी…”

“रात के इस समय कोई नहीं देखेगा…”

“मैंने पहले ही कह दिया, नहीं मतलब नहीं!”

“यार, यह एक छोटा काम है… मुझे पता है तुम भी यह करना पसन्द करती हो…”

“नहीं!!! मैंने कहा नहीं!!!”

“मेरे प्यार… ऐसे मत करो…”

तभी उसकी छोटी बहन उलझे बाल लेकर, नाइट-गाउन में आँखें मलते हुए दरवाज़े पर आ खङी हुई और बोली, “डैडी का कहना है कि या तो तुम उसका लौङा चूसो, या फिर मैं चूस दूँ, नहीं तो वो ख़ुद आकर चूसेंगे, मगर भगवान के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहो कि इंटरकॉम से अपना हाथ हटा ले!”




Re: hindi jokes on sex - full charge with laugh

Posted: 07 Jan 2017 09:38
by rajkumari
चुटकुला: बेबी शॉट!
स्मिथ दंपति को कोई बच्चा नहीं था अतः उन्होंने योजना बनाई कि किसी और आदमी से सहवास कराकर बच्चा पा सकते हैं। जिस दिन वह आदमी आनेवाला था, स्मिथ ने अपनी को चूमा और कहा, “वह आदमी किसी भी वक्त यहाँ आता ही होगा।”

आधे घंटे के बाद, संयोगवश, एक फेरी लगाकर फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर ने कुछ काम मिलने की आस में उनके घर की डोरबेल बजायी।

“गुड मॉर्निंग मैडम। आप मुझे नहीं जानतीं पर मैं यहाँ…”

“ओह, समझाने की कोई ज़रूरत नहीं है। मैं आपका ही इंतज़ार कर रही थी,” स्मिथ की पत्नी ने उसकी बात काटते हुए कहा।

“सचमुच?” फोटोग्राफर ने पूछा। “फिर अच्छा है! मैं बच्चों का विशेषज्ञ हूँ।”

“मेरे पति और मुझे यही आशा है। कृपया अंदर आएँ और स्थान ग्रहण करें।”

“कहाँ से शुरू करें?” मिस्टर स्मिथ ने थोङी लज्जा के साथ कहा।

“आप सबकुछ मेरे ऊपर छोङ दें। मैं सामान्यतः दो बाथटब में, एक सोफे पर, और थोङे बेड पर प्रयास करता हूँ। कभी-कभी लिविंग-रूम की फर्श़ पर भी मज़ा आता है”

“बाथटब, लिविंग-रूम फ्लोर? कोई आश्चर्य नहीं कि हमारे प्रयास विफल हुए।”

“वैसा तो, मैडल, हम कभी भी हर बार अच्छा नहीं कर पाते। पर अगर हम कई तरीकों से करें और छः-सात कोणों से शॉट मारें, तो मुझे पक्का यकीन है कि आप परिणाम से संतुष्ट होंगी।”

“मैं आशा करता हूँ कि यह सब जल्दी हो जाएगा,” मिस्टर स्मिथ ने साँस लेते हुए कहा।

“मैडम, हमारे लाईन में, हम समय लेते हैं। मैं पाँच मिनट में काम खत्म कर सकता हूँ, पर आपको इससे निराशा होगी। मुझे विश्वास है।”

“मुझे पता नहीं!”, मिसेज़ स्मिथ ने आश्चर्य से कहा।

फोटोग्राफर ने अपना ब्रीफ़केस खोला और उसमें बच्चों के तस्वीरों वाली एक अल्बम निकाली। “यह लंदन डाउन-टाउन में एक बस के छत पर की गयी थी।”

“हे भगवान!!”, मिसेज़ स्मिथ आश्चर्य से बोली।

“और इन जुङवाँ ने काफी परेशानी पैदा की थी, इनकी माँ के साथ काम करने ने काफी परेशानी हुई।” फोटोग्राफर ने मिसेज़ स्मिथ को फोटो थमाया।

“इसके साथ करना कठिन था?” मिसेज़ स्मिथ ने पूछा।

“हाँ, बाद में मुझे उसके साथ पार्क में जाकर काम पूरा करना पङा। काफ़ी लोग वहाँ थे, और काफी धक्का-मुक्की भी थी।”

“आपने ऐसा भी किया है?” मिसेज़ स्मिथ ने आश्चर्य से आँखें चौङी करते हुए पूछा।

“हाँ”, फोटोग्राफर ने कहा। “हाँ इसमें तीन घंटे से अधिक लग गये। औरत लगातार चिल्ला रही थी। मैं मुश्किल से एकाग्रता बनाए रख पा रहा था। फिर अंधेरा घिर आया और मैंने अपने शॉट शुरू किया। अंततः जब गिलहरियाँ मेरे यंत्र को काटने लगीं तब मैंने ये सब समेट लिया।”

मिसेज़ स्मिथ आगे की ओर झुकीं। “आपका मतलब है, उन्होंने आपके…. औज़ार को काट खाया?”

“सही में। ठीक है मैडम, अगर आप तैयार हैं तो, मैं अपना ट्राईपॉड सेट करता हूँ ताकि हम काम शुरू कर सकें।”

“ट्राईपॉड??”, मिसेज़ स्मिथ अब सचमुच चिन्तित दिख रही थीं।

“हाँ, मुझे अपने तोप (Canon) को टिकाने के लिए ट्राईपॉड का इस्तेमाल करना पङता है। जब मैं काम के लिए तैयारी कर रहा होता हूँ तो मुझे इसे सँभालने में काफी दिक्कत होती है, क्योंकि यह काफी बङा और भारी है। मैडम? मैडम?… हे भगवान, ये तो बेहोश हो गयी!!”

Re: hindi jokes on sex - full charge with laugh

Posted: 07 Jan 2017 09:41
by rajkumari
चुटकुला: संभावना बनाम वास्तविकता


एक किशोर स्कूल से लेखन-गृह-कार्य लेकर घर आता है। वह अपने पिता से इसमें कुछ सहायता चाहता है। “पिताजी, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि सम्भावना और वास्तविकता में क्या अन्तर है?”

उसके पिता सोचने की मुद्रा में ऊपर की और ताकते हैं, और फिर कहते हैं, “मैं तु्म्हें अन्तर दिखाऊँगा। तुम जाकर अपने माँ से पूछो कि क्या वह सौ करोङ रूपये के लिए अम्बानी के साथ सो सकती है। फिर अपनी बहन के पास जाओ और उससे पूछो कि क्या वह सौ करोङ रूपये के लिए शाहरूख ख़ान के साथ सो सकती है। बाद में मेरे पास आओ और बताओ कि तुमने क्या सीखा।”

बच्चा आश्चर्यचकित हो गया, पर उसने निश्चय किया कि वह पता लगाएगा कि उसके पिता उसे क्या समझाना चाहते हैं। वह अपनी माँ से पूछता है, “माँ, अगर तुम्हें सौ करोङ रूपये दिए जाएँ तो क्या तुम अम्बानी के साथ सो सकती हो?”

उसकी माँ थोङा इधर-उधर देखती है, और फिर अपने चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट लाकर कहती है, “अपने पिता को मत बताओ, पर, हाँ, मैं सोऊँगी।”

तब वह अपनी बहने के कमरे में जाता है और उससे पूछता है, “दीदी, अगर तुम्हें सौ करोङ रूपये दिये जाएँ तो क्या तुम शाहरूख़ ख़ान के साथ सोओगी?”

उसकी बहन उसे देखकर कहती है, “ज़रूर!”

बच्चा अपने पिता के पास वापस जाता है और कहता है, “पिताजी, मुझे लगता है कि मुझे सवाल का उत्तर मिल गया है। सम्भावना है कि, हम दो सौ करोङ के ऊपर बैठे हैं, पर वास्तविकता है कि, हम दो वेश्याओं के साथ जी रहे हैं।”